Career News : हरियाणा कॉलेजों और पॉलीटेक्निक में रिक्त पदों पर भर्ती जल्द

Carrer News : हरियाणा उच्चतर शिक्षा विभाग द्वारा कॉलेज और पॉलीटेक्निक संस्थानों में प्रिंसिपल और सहायक प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए एचपीएससी और एसएससी को डिमांड की है। ताकि हरियाणा में जल्द से जल्द प्रिंसिपल भर्ती हो सके।

Career News : हरियाणा कॉलेजों और पॉलीटेक्निक में रिक्त पदों पर भर्ती जल्द
www.dimpledhiman.com

जानकारी के अनुसार हरियाणा कॉलेजों में लगभग 2 हजार सहायक प्रौफेसर और प्रिंसिपल के 100 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती जल्द की जा सकती है।

Covid के कारण कॉलेज और यूनिवर्टी बंद थे लेकिन अब सब पहले जैसे ओपन है जिसके लिए रिक्त पदों का डाटा एकत्रित किया जा रहा है और भर्ती के लिए तैयारियां भी होगी।

हरियाणा उच्चतर और तकनीकी शिक्षा विभाग के महानिदेशक चन्द्रशेखर खरे द्वारा जानकारी दी है की एचपीएससी और एसएससी को भर्ती के लिए डिमांड भेज दी है। ताकि जल्द से जल्द हो पद खाली हैं उन पर भर्ती की जा सके। उन्होंने के कहा कि एक्सटैंशन लैक्चरर कॉलेजों में विद्यार्थियों अच्छे से पढ़ा रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पॉलीटेक्निक में भी लगभग 300 रिक्त पदों को भरने के लिए जल्द भर्ती विज्ञापन जारी किया जाएगा। बता दें की एक्सटैंशन लेक्चरर की सैलरी को बढ़ाने को लेकर भी विचार विमर्श चल रहा है।

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Comments are closed.