AISSEE Exam Result 2022 : ऑल इंडिया सैनिक स्कूल रिजूट जारी

AISSEE 2022 : ऑल इंडिया सैनिक स्कूल में एंट्रेस एक्जाम के लिए जिन्होंने आवेदन किए थे। उनके लिए एग्जाम सिटी जारी कर दी है। जिसमे परीक्षा केंद्र के बारे में सूचना मिलेगी। बता दें कि यह एडमिट कार्ड नही है। एआईएसएसईई एडमिट कार्ड नए साल 2022 की शुरुआत में जारी किए जाएंगे।

एडमिशन शेड्यूल , परीक्षा तिथि व रिजल्ट देखने के लिए लिंक नीचे दिया गया है।

AISSEE Exam Result 2022 : ऑल इंडिया सैनिक स्कूल रिजूट जारी
AISSEE Exam Result 2022 : ऑल इंडिया सैनिक स्कूल रिजूट जारी

Nta : नैशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा जारी नोटिस के अनुसार AISSEE 2022 ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेस एक्जाम ( All India Sainik School Entrance Exam) 9 जनवरी 2022 को आयोजित होगा।

एग्जाम सिटी कैसे डाउनलोड करेंएक्जाम सिटी डाउनलोड करने की लिए विद्यार्थी एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर जाकर । होम पेज पर दिए गए “AISSEE 2022 परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी सूचना ” पर टैप करें।

एक्जाम सिटी डाउनलोड करने की लिए विद्यार्थी एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर जाकर । होम पेज पर दिए गए “AISSEE 2022 परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी सूचना ” पर टैप करें।

इसके बाद नई विंडो ओपन होगी जिसमे मांगी गई जानकारी भर कर एक्जाम सिटी डाउनलोड कर सकते हैं Download Now

बता दें कि यह प्रवेश परीक्षा देश के 33 सैनिक स्कूल में दाखिले के लिए आयोजित होगी। इस परीक्षा में कक्षा 6 के लिए एंट्रेंस एग्जाम का समय 150 मिनट का है, जोकि दोपहर 2 से शाम 4.30 बजे तक होगा। इसके साथ ही कक्षा 9 के एंट्रेंस एग्जाम का समय दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक यानी 180 मिनट तक यह परीक्षा चलेगी। बता दें कि यह परीक्षा पेन पेपर मोड में होगी। विद्यार्थी अन्य किसी जानकार के लिए एनटीए हेल्पलाइन नंबर 011-4075 9000 पर संपर्क कर सकते हैं और aissee@nta.ac.in पर एक मेल कर सकते हैं।

ऑल इण्डिया सैनिक स्कूल एंट्रेस एक्जाम एडमिट कार्ड डाउनलोड कैसे करें

एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर जाएं

होम पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड डाउनलोड ऑप्शन पर टैप कर

डाउनलोड कर के प्रिंट आउट निकलवा सकते हैं

एडमिट कार्ड आने की सूचना प्राप्त करने के लिए डिंपल धीमान टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करें

Download Result

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Comments are closed.