Whatsapp New Privacy Policy के बारे में व्हाट्सएप ने ट्वीट कर दी जानकारी कहा ये झूठ है.

Whatsapp New Tweet About Privacy Policy
12 January 2024 ; 2:28Pm
Technology Update : व्हाट्सएप ने ट्वीट कर दी जानकारी कहा कि हमारी प्राइवेसी आपके पर्सनल डेटा को लाभ नहीं उठती और ना ही कभी उठाए गी आपका सब चैट ,कॉलिंग अपने परिवार और दोस्तों के साथ करे जाने पर सुरक्षित रहती है.जिसे कभी भी व्हाट्सएप अपने server पर स्टोर नहीं करता .

Whatsapp ने अपने ट्वीट मे क्या कहा

Whatsapp Privacy Privacy


व्हाटसएप ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी पर उड़ रही झूठी अफवाह पर व्हाट्सएप ने ट्वीट कर दी जानकारी .

व्हाटसएप कहता है कि हमारी प्राइवेसी पॉलिसी ऑनलाइन बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए है. ना कि किसी के डेटा को बेचने की अर्थात आप पहले की तरह ही हमारी एंड टू एंड सर्विस से अपनी प्राइवेसी को बनाए रख सकते हैं. जिसमे आपका सब पर्सनल डेटा किसी भी तरह से पब्लिक नहीं हो सकता.

Whatsapp की नई प्राइवेसी पर उठे सवाल और जवाब .

  • क्या व्हाट्सएप मे हमारी चैट सब पढ़ सकेंगे ?
  • नहीं, व्हाट्सएप कभी भी ऐसा नहीं करेगा.
  • क्या मेरे दोस्त के साथ की गई Voice Calling व्हाट्सएप नई प्राइवेसी पॉलिसी के कारण सभ सुन सकते हैं?
  • जी नहीं, ऐसा करने पर व्हाट्सएप 1 दिन में ही ठप हो जाएगा.
  • Whatsapp New Privacy के कारण मेरी फैमिली के साथ हो रही वीडियो कॉलिंग मे मेरे दोस्त अपने आप ज्वॉइन हो सकते हैं या नहीं ?
  • तो आपको इसके बारे में भी बता दें कि ऐसा संभव तो है पर व्हाट्सएप अपने एंड टू एंड सर्विस के कारण ऐसा नहीं होने देता .

Whatsapp (व्हाट्सएप) में पेमेंट हिस्ट्री (Payment History) कैसे चैक करें.

ऐसाा सवाल सब के दिमाग में घूम रहे था,जिसके जवाब व्हाट्सएप ने ट्वीट कर कह दिया है कि आपके द्वारा कि गई चैट,वीडियो कॉलिंग,और वॉयस कॉलिंग सब सुरक्षित है एंड टू एंड सर्विस के नियमो के अनुसर,जो व्हाट्सएप कभी भी नहीं बदल सकत और ना हि इन सब की परमिशन देता है.

About Whatsapp Privacy Policy is Fake

Whatsapp ने ट्वीट मे प्राइवेसी पॉलिसी के बारे में ये भी कहा

व्हाटसएप अपने ऑफिशियल ट्वीट में कहता है कि आपके डेटा पहले को तरह ही सुरक्षित है. नई प्राइवेसी पॉलिसी केवल ऑनलाइन बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए बनाई गई है.जिसमे आप व्हाट्सएप पर ही ऑनलाइन सामान खरीद सकते हैं. आपको बता दे कि ये ऑप्शनल है. इसके लिए व्हाट्सएप मे बटन दिया जाएगा. जिसमे लेबल होंगे जिसे आप अपने पसंद अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं. जिसके इस्तेमाल से आपके पास advertisment शो हो सकती है.फेसबुक की नई होस्टिंग सर्विस में आप के ऑनलाइन बिजनेस को बढ़ावा मिलेगा. आपको आपके पसंद अनुसार फेसबुक व व्हाट्सएप बिजनेस आदि में रजिस्टर्ड gmail पर जानकारी दी जाएगी .
सिग्नल ऐप कहां का है, किसका है, और व्हाटसएप से कैसे अलग है ?

Whatsapp New Privacy Policy Date Extend

Whatsapp Privacy Policy Blog मे जानकारी देते हुए प्राइवेसी पॉलिसी पर उठे सवालों के कारण अपनी नई पॉलिसी स्थगित कर दी है, जिसे अब 8 फरवरी को शुरू नहीं किया जाएगा. Whatsapp 3 महीने बाद इसे नए प्लान के साथ शुरू करेगा । जिसके बाद व्हाट्सएप सबको जानकारी देगा स्टेटस के माध्यम से फिर ही व्हाट्सएप नई प्राइवेसी पॉलिसी शुरू करेगा
WhatsApp Official Status

Latest Posts