Panchkula Jail Vibhag Bharti 2022 : हरियाणा जेल विभाग (Haryana Prisons Department) में अनुबंध आधार (contract basis ) भर्ती निकली है। जिसके तहत योग्य उम्मीदवारों को 1 साल के लिए रखा जाएगा। बाद में यह समय अवधि बढ़ाई भी जा सकती है ओर नही भी।

हरियाणा पंचकुला जेल विभाग भर्ती नोटिस , हरियाणा जेल विभाग भर्ती के लिए कैसे आवेदन करें? , हरियाणा जेल विभाग भर्ती सैलरी और हरियाणा जेल विभाग भर्ती योग्यता क्या है आदि आदि ऑफिशियल नोटिस के साथ नीचे दी गई है।

adobe post 20220720 06045404835180741574026061

Panchkula Jail Vibhag Bharti 2022: हरियाणा जेल विभाग भर्ती योग्यता व अन्य जानकारी

प्रोजेक्ट काऑर्डिनेटर भर्ती के लिए 4 रिक्त पद है और कम्प्यूटर्स की वर्किंग नॉलेज होनी चाहिए। इस भर्ती की सैलरी 30 हजार

काउंसलर/सामाजिक कार्यकर्ता/मनोविज्ञानी / सामुदायिक कार्यकर्ता भर्ती के लिए 17 रिक्त पद है जिसके लिए योग्यता स्नातक डिग्री और अंग्रेजी के साथ-साथ एक क्षेत्रीय भाषा का ज्ञान होना चाहिए। इस भर्ती की सैलरी 25 हजार

नर्स/वार्ड ब्वॉय भर्ती के लिए 1 रिक्त पद है इस भर्ती की सैलरी 20 हजार है

नर्स भर्ती के लिए योग्यता : एएनएम पास और सरकारी चिकित्सा संस्थान से प्रशिक्षित

वार्ड बॉय भर्ती के लिए योग्यता : 8वीं कक्षा उत्तीर्ण अधिमानतः ऐसे केन्द्रों में अनुभवी किसी आईआरसीए में नियुक्त वार्ड ब्वॉय को एनआईएसडी द्वारा प्रशिक्षित अवश्य होना चाहिए।

सहकर्मी शिक्षक भर्ती के लिए 7 रिक्त पद है जिसके लिए योग्यता साक्षर 1-2 वर्ष के परहेज सहित पूर्व ड्रग यूजर, नशा करने वाली जनसंख्या के बीच कार्य करने के इच्छुक के साथ-साथ विशेषताएं जैसे संवेदना, संचार कौशल रखने वाला होना चाहिए। प्रशिक्षण प्राप्त करने का इच्छुक नशीली दवाओं का उपयोग करने, खरीदने, अथवा बेचने से परहेज रखने के लिये सहमत हानिकारक नशीली दवाओं का उपयोग और पुनरावर्तन के निषेध हेतु कार्य करने के लिये तैयार । इस भर्ती की सैलरी 10 हजार तय की गई है।

Panchkula Jail Vibhag Bharti 2022 : हरियाणा जेल विभाग भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें:-

बता दें की साक्षात्कार की तिथि 17 अगस्त 2022 अन्य जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिस अवश्य देखें।

Latest Posts