जो Kuk Students अपना पेपर सबमिट नही कर पाए थे, उन्हे सबूतों के साथ करनी होगी शिकायत

Kuk News : कुरुक्षेत्रा विश्विद्यालय द्वारा ऑनलाइन एग्जाम एक सॉफ्टवेयर के जरिए लिए जा रहे थे। जिसमे बहुत से विद्यार्थियों को समस्या का सामना करना पड़ा था। अब कुवि द्वारा उन समस्याओं के हल के लिए निर्देश देते हुए कहा है की उन सभी स्टूडेंट्स को हफ्ते में सभी सबूतों के साथ वीवी में शिकायत करनी होगी। और कुवि द्वारा coe1@kuk.ac.in और coe2@kuk.ac.in  ईमेल आईडी जारी की है। 


कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी ऑनलाइन परीक्षा में सैकड़ों विद्यार्थीयों को तकनीकी कारणों से सॉफ्टवेयर में लॉगिन करने , पेपर अपलोड करने और बार बार अपने आप लॉगआउट होने वाली समस्याओ का सामना करना पड़ा है। और अब इन सभी विद्यार्थियों के इनसो छात्र संगठन द्वारा कुलपति कार्यालय पर शुक्रवार को प्रदर्शन किया गया। जिसके बाद गए केयू प्रशासन ने उन सभी स्टूडेंट्स को एक सप्ताह में दो ई-मेल आईडी पर संबंधित सबूतों के साथ शिकायतें प्रमाण सहित भेजने के लिए कहा है।

केयू कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा ने कहा की जिस विद्यार्थी को ऑनलाइन पेपर देते समय जिस भी समस्या का सामना करना पड़ा है , वह केयू परीक्षा नियंत्रकों की ई मेल आईडी पर अपने पेपर अपलोड कर सकते हैं , और ऑनलाइन परीक्षा देते समय आई समस्या के निवारण के लिए संबंधी शिकायतों को विद्यार्थी एक सप्ताह तक इन्ही जीमेल पर भेज सकते हैं। जिसके बाद केयू प्रशासन द्वारा इन सभी शिकायतों की जांच की जाएगी। और छात्र हितों में ही फैसला लिया जाएगा।

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Comments are closed.