Htet Answer Key And Objection Link

Hbse News : हरियाणा शिक्षा बोर्ड (एचबीएसई) द्वारा 18 और 19 दिसंबर को एचटीईटी / Htet परीक्षा नकल रहित पूरी सफलता पूर्वक पूरी कर ली गई है। जिसकी प्रशंशा शिक्षा मंत्री द्वारा रविवार को बोर्ड को बधाई दे कर की गई।

जानकारी के अनुसार एचटीईटी दिसंबर 2021 परीक्षा के लिए कुल 1 लाख 87 हजार 951 उम्मीदवारों ने ऑनलाइन आवेदन किए थे। जिसमे लेवल 3 पीजीटी के लिए आवेदन करने वाले 70 हजार 733 , लेवल 2 टीजीटी के लिए 77 हजार 510 और लेवल 1 पीआरटी के लिए 39 हजार 708 उम्मीदवारों ने आवेदन किए थे।

Htet Answer Key And Objection Link
Htet Answer Key And Objection Link

Htet 2021 : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर हरियाणा टेट की ड्राफ्ट आंसर की जारी कर दी गई है। एचबीएसई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार एचटीईटी लेवल 1 ,लेवल 2 और लेवल 3 की आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। जिसमे दिए गए विकल्पो का मिलान अपने दिए गए Answer से कर सकते हैं। ताकि अपने सही और गलत प्रश्न उत्तर का पता लग सके और अपना रिजल्ट खुद तैयार कर सकें।

Haryana Tet Answer Key Download Link

HTET Level 1 (PRT) आंसर की डाउनलोड लिंक Click Here
HTET Level 2 (TGT) आंसर की डाउनलोड लिंक Click Here
HTET Level 3 (PGT) आंसर की डाउनलोड लिंक Click Here

अगर किसी को आंसर की में कुछ गलत लगता है तो वह उस प्रश्न पर सबूत के साथ 20 दिसम्बर से 24 दिसम्बर 5 बजे तक हर एक प्रश्न के 1000 रूपये शुल्क भर कर आपत्ति ऑनलाइन बोर्ड की वेबसाइट पर कर सकते हैं। बता दें की यह फीस वापिस हो सकती ही जब ऑब्जेक्शन करने पर आंसर सही पाया जाता है तो हरियाणा टेट परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद यह फीस बोर्ड द्वारा रिफंड कर दी जाएगी।

Htet final answer key out

https://bseh.org.in/final-answer-key-htet-dec2021

ऑब्जेक्शन कैसे करें

हरियाणा टेट आंसर की में ऑब्जेक्शन के लिए लिंक एक्टिव हो गया है।

जिसके लिए पहले Bseh.org.in पर विजिट करना होगा।

होम पेज पर दिए Submit online objection in HTET Exam 2021 पर टैप करना होगा।

मांगी गई जानकारी सबमिट कर फीस भरे।

एचटेट ऑब्जेक्शन लिंक

http://hbseresult.org/

हरियाणा टेट के सभी लेवल 1 , लेवल 2 और लेवल 3 के क्वेश्चन पेपर डिंपल धीमान टेलीग्राम चैनल में अपलोड कर दिए हैं। CHECK HERE

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Comments are closed.