Google Health :- गूगल ने रोल आउट किया चिकित्सकों के लिए नया फीचर , केयर स्टूडियो के बारे में यहां पढ़ें।

Google News :- गूगल ने EHR नेविगेशन टूल लॉन्च किया है, जिसे केयर स्टूडियो के नाम से जाना जाएगा। बता दें कि यह मेडिकल रिकॉर्ड को व्यवस्थित करने में मदद करेगा। गूगल डेवलपर्स ने चिकित्सा शब्दावली और नैदानिक आशुलिपि के आधार पर खोज क्षमताएं को अधिक तेज बनाया है।

Google Health : Our Care Studio pilot is expanding to more clinicians
Content Disclaimer
कैसे केयर स्टूडियो चिकित्सकों का समर्थन करता है
कैसे केयर स्टूडियो स्वास्थ्य की जानकारी को निजी और सुरक्षित रखता है
  • DIMPLE DHIMAN
  • LAST UPDATED: 24 FEBRUARY 2021 , 10:10 AM IST

Google Health :- गूगल ने अपनी आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट और यूट्यूब चैनल के माध्यम से नए सिस्टम के बारे में बताया है कि वह कैसे चिकित्सकों को केयर स्टूडियो के साथ अधिक सक्रिय मरीजों को देखभाल करने में कैसे मदद करेगा।

कैसे केयर स्टूडियो चिकित्सकों का समर्थन करता है

EHRs organization : केयर स्टूडियो कई ईएचआरएस संगठनों द्वारा उपयोग किए गए रोगी के अलग अलग रिकॉर्ड को एक साथ लाता है। इसके द्वारा प्रमुख चिकित्सक के वर्कफ़्लो को सुव्यवस्थित किया जाता है ,जिससे अन्य टीमों (चिकित्सक) को रोगियों की देखभाल के लिए आवश्यक जानकारी बिना परेशानी के जल्दी से जल्द मिल सके। और केयर स्टूडियो चिकित्सकों को रोगी का सारा डेटा एक केंद्रीकृत दृष्टिकोण और इन रिकॉर्डों को खोजने की क्षमता देता है।

स्वास्थ्य की जानकारी को निजी और सुरक्षित रखना

जैसा कि सभी जानते हैं कि स्वास्थ्य की जानकारी संवेदनशील और व्यक्तिगत होती है, इसलिए केयर स्टूडियो में गूगल स्वास्थ्य की जानकारी को निजी और सुरक्षित रखता है। बता दें कि गूगल ने केयर स्टूडियो को लॉन्च HIPAA
के नियमों के अनुसार किया है और यही नहीं गूगल किसी भी प्रकार के डेटा को न ही बेचता है और न अपने लिए इस्तेमाल में लाता है। बता दें कि केयर स्टूडियो में डेटा का इस्तेमाल एड दिखाने जैसे किसी भी काम के लिए नहीं किया जाता है। जिसके कारण केयर स्टडियो में मरीजों का डेटा बिल्कुल सुरक्षित रहेगा। गूगल की सुरक्षा के साथ।

Related Articles

Back to top button