Kuk News : केयूके यूनिवर्सिटी ऑफलाइन क्लासेस के लिए ओपन , होस्टल के लिए कैसे करें अप्लाई

Kuk News : हरियाणा सरकार द्वारा 13 नवंबर को सभी यूनिवर्सिटी ओपन करने के लिए नोटिस जारी कर दिया था। जिसके बाद केयूके यूनिवर्सिटी ने ऑफलाइन क्लासेस शुरू करने और हॉस्टल खोलने के लिए 15 नवंबर को मीटिंग कर नोटिस जारी कर दिया है।

केयूके में ऑफलाइन क्लास कब से शुरू

जारी नोटिस के अनुसार कुवि पहले साल के विद्यार्थी ऑफलाइन फिजिकल क्लास 22 नवंबर से यूनिवर्सिटी जा कर लगा सकते हैं। बता दें की केवल वही विद्यार्थी Kuk offline Classes लगा सकते हैं जिन्होंने कॉविड वैक्सीन की एक डोज ले रखी हो।

हरियाणा कोरॉना गाइडलाइंस के अनुसार Kuk ने 18 साल से कम उम्र के विद्यार्थी की Covid टेस्ट लेने का फैसला लिया है। टेस्ट के अनुसार ही उन्हें ऑफलाइन कक्षाओं के लिए बुलाया जाएगा।

बता दें की दूसरे व तीसरे साल के विद्यार्थियों के लिए अभी ऑनलाइन क्लास ही चलेगी। आफलाइन क्लास के लिए बाद में नोटिस जारी किया जाएगा

केयूके हॉस्टल के लिए अप्लाई कैसे करें

केयूके यूनिवर्सिटी द्वारा हॉस्टल ओपन करने के लिए भी ऑफिशियल नोटिस जारी कर दिया है। जिसके लिए जिन विद्यार्थियों ने Covid 19 की दोनो डोज ले रखी है वही अप्लाई कर सकते हैं और उन्ही की लॉगिन आईडी में हॉस्टल के लिए अप्लाई करने का ऑप्शन आएगा।

अप्लाई करने का ऑप्शन 16 नवंबर से 18 नवंबर तक ही एक्टिव रहेगा।

केयूके आईयूएमएस लॉगिन करने के लिए लिंक 


लॉगिन करते ही प्रोफाइल में फैसिलिटी का ऑप्शन आएगा जिस पर जाकर हॉस्टल पर जाना होगा उसके बाद हॉस्टल के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

इसके साथ ही केयू विद्यार्थी इस लिंक पर हॉस्टल रजिस्ट्रेशन कर सकते है

KUK HOSTEL FEES STRUCTURE 2021-22

AVvXsEjeBdGtHStpXEMBszFLrmKUy4T0gY5ZtkIdJ1hNeU3emjqAKciUG0JAYDvCPlPEgsccLZPjIGlRWbep5MidXE I5Qi4 KdlVN 4LQdFQEsNUzBl9 MUulypcYeLsnysvHVYB1BI39L12bHhr ygfkDuI3UX2QBRjHbbMkqt8RueIC7eUENWIkgzZQol=s16000

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Comments are closed.