Telegram Group Join Now

Ctet Exam : सीईटी में नार्मलाइजेशन फार्मूला लागू होगा या नहीं

Hssc News : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा नौकरियों की लिखित परीक्षा में नार्मलाइजेशन फार्मूला लगाने का नियम शुरू किया गया था। लेकिन अभियार्थी ने इसका विरोध किया था। जिसे देखते हुए एचएसएससी पात्रता परीक्षा (सीईटी) में अब नार्मलाइजेशन फार्मूला (सामान्यीकरण का नियम) अब लागू नहीं होगा।

🔰#Hssc cet में नार्मलाइजेशन फार्मूला होगा या नही ?👇https://dimpledhiman.com/hssc-cet-normalisation-formula/✅हरियाणा एजुकेशन और करियर न्यूज के लिए ज्वाइन करें 🔰
👇👇
https://t.me/dimple_dhiman/
Hssc Cet Normalisation Formula

इस निर्णय के साथ ही आयोग ने फैसला लिया है की सभी एचएसएससी एग्जाम की अलग अलग शिफ्टों में एक ही जैसे स्तर वाला क्वेश्चन पेपर तैयार किया जाएगा। जिसके संबंध में क्वेश्चन पेपर तैयार करने वाली एजेंसियों को निर्देश दे दिए हैं।

बता दें की प्रदेश में एचएसएससी ग्रुप सी और डी की भर्तियां के लिए संयुक्त पात्रता परीक्षा( एचएसएससी सीईटी ) देनी जरूरी है।

इसके साथ ही जो उमीदवार परीक्षा पास करेंगे वह ही ग्रुप सी के पदों के लिए स्क्रीनिंग परीक्षा दे सकते हैं। जो सीईटी के बाद ही होगा।

अगले महीने से एचएसएससी रिजल्ट आने शुरू होंगे

Hssc Constable का पीएमटी पूरा हो चुका है। एचएसएससी अब जिनके रिजल्ट रहते हैं वह सोमवार से वेबसाइट पर जारी होने से शुरू होंगे। जिसमे स्टाफ नर्स। , एएनएस व एमपीएचडब्ल्यू जैसी भर्तियां सामिल है।

महत्वपूर्ण लिंक्स

  • एचएसएससी ऑफिशियल वेबसाइट 139.59.72.109
  • Hssc Cet Registration Link Apply Now
  • टेलीग्राम चैनल Join Link

Hssc Cet 🔰 FAQ 🔰

हरियाणा सीईटी एग्जाम कब होगा?

सितम्बर 2022

एचएसएसी सीईटी रजिस्ट्रेशन लास्ट डेट क्या है?

Haryana cet Group C Exam Registration last Date 8 July 2022 Haryana cet Group D Exam Registration last Date....

एचएससीसी सीईटी हेल्पलाइन नंबर

18005728997

हरियाणा सीईटी आयु सीमा

अधिकतम आयु 42 वर्ष