Telegram Group Join Now

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल लिखित परीक्षा कब होगी , तिथि जारी

Hssc News : हरियाणा पुलिस कांस्टेबल एग्जाम Advt 4/2020 पेपर और आंसर्स लीक होने के बाद रद कर दिया गया था। जिसकी लिखित परीक्षा की तिथि अब दुबारा घोषित की गई है।

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल एग्जाम शेड्यूल में बदलाव JOIN NOW :- https://t.me/dimple_dhiman

एचएसएससी पुरष कांस्टेबल एग्जाम परीक्षा अधिकारिक नोटिस जारी कर दिया गया है। जिसके अनुसार पुलिस कांस्टेबल की रद्द हुई लिखित परीक्षा आने वाले 31 अक्तूबर , 1 और 2 नवंबर को आयोजित कराई जाएंगी।


सुबह की शिफ्ट में पेपर देने का समय 10:30 Pm से 12:00 Noon तक है। जिसका रिपोर्टिंग टाइम 1:00 Am है और 2:00 pm के बाद किसी उम्मीदवार की एंट्री एग्जामिनेशन सेंटर में नही होगी।


श्याम की शिफ्ट में पेपर देने का समय 03:00 Am से 04:30 Pm तक है। जिसका रिपोर्टिंग टाइम 8:30 am है और 9:30 am के बाद किसी उम्मीदवार की एंट्री एग्जामिनेशन सेंटर में नही होगी।


एचएसएससी कांस्टेबल एग्जाम 2021 की पूरी तैयारी नियम व शर्तों के अनुसार तय की गई है। जिससे पेपर लीक व नकल ना हो सकें।


बता दें की एडमिट कार्ड 23 तक जारी होंगे। जिसे डाउनलोड करने के लिए अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और लॉगिन कर के DOWNLOAD ADMIT CARD वाले ऑप्शन से डाउनलोड कर सकते हैं।


आरोपी गिरफ्तार : हरियाणा पुलिस द्वारा इस वीरवार को पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक करने वाला मुख्य किरदार पकड़ लिया है। जिसे जम्मू से गिरफ्तार किया गया है और उसकी पहचान जम्मू कश्मीर के रामबन जिले निवासी मुज्जफर अहमद खान के रूप में हुई। बता दें की इस आरोपी पर 2 लाख का इनाम था। इसके साथ ही अन्य दो और मेंबर्स मनोहर और नवीन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।



Scroll to Top