भारतीय पहला वेब ब्राउज़र JioPages अब एंड्रॉइड टीवी के लिए 8 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में मौजूद है – डिंपल धीमान

Tech News /- मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस द्वारा jioPages पहला इंडियन वेब ब्राउज़र है.जो सबसे तेज होने के साथ साथ सुरक्षित भी है. जो अब एंड्रॉयड टीवी (Android TV) के लिए 8 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में मौजूद है . जिसके लिए जिओ पेजेस (jioPages) कोई शुल्क नहीं लेता है. इस ऐप में नवीनतम समाचार और क्यूरेट वीडियो को खोजना बेहद आसान है.बता दें कि यह पूरी तरह से डाउनलोड करने और ब्राउज़ करने के लिए स्वतंत्र है. अधिक जानकारी के लिए ब्लॉग पोस्ट पुरा पढ़ें.

Adobe Post 20210317 1100470.5021015547233606
1st Indian Web Browser – JioPages
JioPages Web Browser:- भारतीय वेब ब्राउज़र जिओ पेजेस द्वारा 28 जनवरी 2021 को एंड्रॉयड टीवी के लिए लॉन्च कर दिया गया है. जो कल से चर्चा में बना हुआ है.बता दें कि यह सैटअप बॉक्स के लिए वैश्विक स्तर पर मौजूद था. जिसे हाल ही में एंड्रॉयड टीवी के लॉन्च कर दिया गया है. जिसके महीने में ही 10k+ डाउनलोडर हो गए थे.

Jio Pages Tv Feature

एंड्रॉइड टीवी जिओ पेजेस यूजर के लिए टीवी में एक quick Link Tab भी जोड़ी गई है. जिससे यूजर सबसे टॉप और सबसे ज्यादा विजिट की गई वेबसाइट्स का प्ता आसानी से लगा सकते हैं
JioPages Tv में वीडियो और न्यूज को ऑफलाइन सेव करने के लिए डाउनलोड का ऑप्शन दिया गया है. जिसे सेव कर जियोपेज यूजर फ्री समय और डेटा खत्म होने के बाद देख सकते हैं.
Jio Page’s टीवी पर यूजर न्यूज या अन्य वीडियो को 8 अलग अलग भारतीय भाषाओं में देख व सेव कर सकते हैं. भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं के नाम :- हिंदी, अंग्रेजी , बंगाली , तमिल, मराठी, गुजराती, मलयालम और कन्‍नड़
JioPages Android TV Download Link 🔛 Click Here

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Comments are closed.