फेसबुक अब भी व्हाट्सएप के साथ interoperability करने की सोच रही है – डिंपल धीमान

टेक वर्ल्ड : फेसबुक अभी भी व्हाट्सएप के साथ अंतर-संपर्क (interoperability) करने के लिए विचार विमर्श कर रही है। जिसमे व्हाट्सएप को डायरेक्ट फेसबुक और इंस्टाग्राम के साथ लिंक किया जा सकेगा। 


Adobe Post 20210416 2317110.02434397013145495



एंड्रॉयड में व्हाट्सएप चैट फेसबुक में भी देखने को मिली है। यह तब होगा , जब व्हाट्सएप यूजर फेसबुक और इंस्टाग्राम से कनेक्ट करेंगे। बता दें की यह ऑप्शन जरूरी नहीं है, यह फीचर ऑप्शनल रखा गया है। जिसे यूजर अपनी इच्छा के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं।

व्हाट्सएप बिजनेस में फेसबुक पेज और इंस्टाराम अकाउंट से लिंक करने का ऑप्शन दिया गया है, जिससे बिजनेस को बढ़ावा दिया जा सके। ऐसा करने से व्हाट्सएप पर बिजनेस करने वालो का नंबर Facebook और Instagram पर भी दिखाई देगा। जिससे अधिक से अधिक कस्मर्स जुड़ सकें और फेसबुक व इंस्टाग्राम की जगह सीधा व्हाट्सएप पर ही चैट कर सकें। क्योंकि व्हाट्सएप सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले मैसेंजर है। जो बेहद ही आसान और सरल लगता है।


व्हाट्सएप की नई रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही सभी यूजर के लिए ऑडियो रिकॉर्ड कर भेजने से पहले प्रिव्यू कर पाएंगे। जिसके लिए रिकॉर्ड को स्वाइप कर प्रिव्यू का ऑप्शन देख सकते हैं।
“डिंपल धीमान” वेब पोर्टल में आपका स्वागत है। जिसमे आप हरियाणा एजुकेशन और करियर न्यूज प्राप्त करेंगे। जैसे एचएसएससी , एसएससी ,एचपीएससी सीबीएसई ,एचबीएसई , केयूके ,एमडीयू , जीजेयू ,एग्जाम,एडमिशन ,रिजल्ट ,एडमिट कार्ड……

Telegram Group Join Now