गूगल लॉन्च स्टैक एप्लिकेशन जो एक PDF Scanner के साथ Document Organizer भी है – डिंपल धीमान

Google News Hindi /- गूगल ने लॉन्च की बेहतरीन स्टैक एप्लिकेशन जो सहजता से आपके दस्तावेजों को व्यवस्थित करने में होगी इस्तेमाल। जिसकी जानकारी अपनी नई ऑफिशियल ब्लॉग पोस्ट में दी है और इसे प्ले स्टोर से सीधा ही डाउनलोड किया जा सकता है , जिसे प्लेस्टोर पर Area 120 By Google द्वारा रॉल आउट किया गया है । बता दें कि इस नए ऐप स्टैक मे सभी दस्तावेज़ों को फ़िंगरप्रिंट या फेस स्कैन द्वारा सुरक्षित कर सकते हैं। यह एक Free App है जिसमे कोई विज्ञापन या इन-ऐप खरीदारी नहीं होती।

Google लॉन्च स्टैक ( Stack ) - डिंपल धीमान

गूगल नवीनतम ब्लॉग पोस्ट

Google ने नए ऐप को लॉन्च करते हुए बताया कि यह ऐप आप के बेहद काम आएगा जब आप से रशीद खोई जाती है या किसी डॉक्युमेंट्स को काम से लेजाना भूल जाते हैं। तो इस ऐप में डॉक्यूमेंट या रशीद को अपलोड कर कभी भी कहीं भी प्राप्त कर सकते हैं।

स्टैक क्या है और यह खास कैसे है?

स्टैक एक पीडीएफ स्कैनर है जो दस्तावेज़ आयोजक और विस्तारक खोजक है। जिसे ऑल – इन – वन कहा जा सकता है। जिसमे आपके डॉक्यूमेंट अपने आप नाम के हिसाब से अलग अलग कैटेगरी में बंट जाएंगे।
Google लॉन्च स्टैक एप्लिकेशन ( Stack : PDF Scanner + Document Organizer ) - डिंपल धीमान
Stack : PDF Scanner + Document Organizer
इस ऐप की मदद से आप अपने फ़ोन से ही अपने बिल, रसीदें, और PDF को स्कैन कर सकते हैं। इसके साथ ही आप अपनी डिवाइस के कैमरे से दस्तावेज़ को आयात करके रख सकते हैं। लाइफ टाइम के लिए अपने डेटा का स्वचालित बैक अप (automatically Back-up) भी कर सकते हैंजिसमे स्टैक (Stack) आपके सभी दस्तावेजों को Google ड्राइव में बैकअप कर रख सकता है
इस ऐप में डेटा निजी और सुरक्षित रहता है, गूगल की सिक्योरटी के साथ जिसमे गूगल की विश्व स्तरीय सुरक्षा का उपयोग किया जाता है। और जिसमे आप फिंगरप्रिंट या फेस लॉक भी चालू कर सकते हैं।

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Comments are closed.